Wednesday, July 17, 2019

रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी मिलता देख, कोहली ने चली चाल लिया बड़ा फैसला, होगी हैरानी

 मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया के हेड कोच समेत सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए बीसीसीआइ ने शर्त भी निर्धारित कर दी है कि उसे किस तरह के उम्मीदवारों की जरूरत है। ऐसे में टीम इंडिया के मौजूदा कोच रवि शास्त्री को दोबारा से इस पद के लिए अप्लाई करना होगा। आपको बता दें की विश्वकप में ख़राब प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने ये फैसला लिया है।
विश्व कप में विराट कोहली की कप्तानी भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में ही खत्म हो गया। विराट अपनी कप्तानी में भारत को विश्व कप दिलाने में नाकाम रहे। विश्व कप खत्म होने के बाद कई बातें सामने आईं जिसमें विराट व रोहित के बीच मनमुटाव की बात भी है साथ ही साथ ये भी बात सामने आ रही है कि बीसीसीआई अब वनडे की कप्तानी विराट की जगह रोहित को सौंपने पर विचार कर रही है।

इधर मुंबई मिरर के अनुसार अब रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी मिलता देख कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का मन बना लिया है ताकि किसी ओर को कप्तान न बनाया जा सके। आपको बता दें कि रोहित यदि वनडे और टी-20 में अच्छा करते हैं तो उन्हें आने वाले समय में इस दोनों फॉर्मेट की कप्तानी दी जा सकती है लेकिन कोहली फिलहाल कप्तानी छोड़ने के मूड में नहीं हैं।
गौरतलब है कि टीम इंडिया का कैरेबियाई दौरा तीन अगस्त से शुरू होगा। इसमें पहले तीन टी 20 फिर तीन वनडे और इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टी 20 मुकाबले तीन अगस्त से खेला जाएगा जबकि वनडे सीरीज की शुरुआत आठ अगस्त से होगी। वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन 19 जुलाई को किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

THE HIGHEST DISLIKED VIDEO IN YOU TUBE (INDIA)

 THE HIGHEST DISLIKED VIDEOS IN YOU  the list of most -disliked you tube videos contains the top 50 videos with the most dislike of all time...