Wednesday, July 17, 2019

किन्नर का भेजा तोहफा खोलते ही तबाह हो गया पूरा परिवार, पढ़ें हैरान करने वाली खबर


आज हम आपको एक ऐसे मामले से रूबरू करवाना चाहते है, जिसके बारे में जान कर आप दंग रह जायेंगे. जी हां यूँ तो आपने किन्नरों से संबंधित कई बातें और कई खबरे सुनी और पढ़ी होगी, लेकिन जो खबर आज हम आपको बताने वाले है, उसके बारे में जान कर यक़ीनन आप हैरान रह जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये मामला बिजनौर थाना किरतपुर के मोहम्मद अहमद खेल क्षेत्र का है. जहाँ दो किन्नरों में क्षेत्रो के बंटवारे के कारण दो युवतियों की जान चली गई, वैसे अगर हम आपको इस मामले के बारे में विस्तार से बताएंगे, तब ही शायद आपको ये मामला समझ आएगा.

यहाँ एक किन्नर से दूसरे किन्नर के घर जहरीली मिठाई भेजी थी. वही दूसरी तरफ उस किन्नर ने मिठाई का डिब्बा अपने भाई को भिजवा दिया. जो किरतपुर में रहता है. ऐसे में किन्नर के भाई के घरवालों ने जब वो जहरीली मिठाई खायी, तो वहां दो लड़कियों की जान चली गई| एक किन्नर का नाम शबनम और दूसरी का नाम लियाकत है. दरअसल इन दोनों के बीच काफी समय से क्षेत्र के बंटवारे को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा था. यही वजह है कि शबनम, लियाकत के पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाना चाहती थी. यही वजह है कि पहले शबनम ने लियाकत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर उसके जहरीली मिठाई भिजवा दी. वही दूसरी तरफ लियाकत ने खुद तो इस मिठाई का इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन इस मिठाई को अपने भाई को जरूर भिजवा दिया और साथ ही कुछ पैसे भी भेज दिए. बता दे कि लियाकत के भाई का नाम अतीक कुरैशी था और वो लियाकत का सगा भाई था. जो किरतपुर में रहता था.
मगर अफ़सोस कि जैसे ही लियाकत दवारा भेजी गई जहरीली मिठाई उसकी तीन सगी बहनो और उनकी नन्द ने खायी, वैसे ही वो सब उल्टियां करने लगे और उन्हें दस्त शुरू हो गए. ऐसे में इन सब को अस्पताल भर्ती करवाया गया. मगर अफ़सोस कि इलाज के दौरान दो बहनो की तो मौत हो गई.

No comments:

Post a Comment

THE HIGHEST DISLIKED VIDEO IN YOU TUBE (INDIA)

 THE HIGHEST DISLIKED VIDEOS IN YOU  the list of most -disliked you tube videos contains the top 50 videos with the most dislike of all time...